May

प्रो कबड्डी 2015: ईरानी गोट हाई प्राइस इन प्लेयर ड्राफ्ट

बिडिंग

प्रो कबड्डी सीजन एक की शानदार सफलता के बाद, लीग को फ्रेंचाइजी से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। तो दूसरे सीज़न की शुरुआत से पहले 14 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने साइन अप किया, जो कि आने वाली जबरदस्त लीग का संकेत है।

27 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की एक सूची डाली गई थी जो दूसरे सत्र की खेल सूची में गई थी। इसमें 13 देशों के युवा और अनुभवी दोनों खिलाड़ी शामिल हैं। सबसे ऊंची बोली 21.1 लाख रुपये है जो तेलुगू टाइटन्स द्वारा ईरान के हादी ओश्तोरक को जाती है। मेराज शेख नाम के एक अन्य खिलाड़ी को तेलुगु टाइटन्स ने 20.1 लाख रुपये में साइन किया। यह पिछले साल की उच्चतम बोली से वास्तव में बहुत अधिक है, जो राकेश कुमार को रु। पटना पाइरेट्स द्वारा 12.8 लाख।

“यह कबड्डी के खेल के लिए एक महान क्षण है। तथ्य यह है कि प्रो कबड्डी लीग में ईरानी दो सबसे बेशकीमती खिलाड़ी हैं, जो भारत से परे खेल के विकास और स्वीकृति के लिए वसीयतनामा है। खिलाड़ियों के वैश्विक पूल का विस्तार कबड्डी को ओलंपिक खेल बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम है।

तेलुगू टाइटंस की मालिक श्रीनि श्रीरामनेनी ने कहा

पीकेएल की एक टीम में अधिकतम 4 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हो सकते हैं। प्रो कबड्डी दूसरा खेल है जिसे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्लेटफार्मों में इतनी लोकप्रियता मिली है। यह कबड्डी खेलने के लिए कई देशों को आकर्षित करता है। 

संबंधित पोस्ट

प्रो कबड्डी 2015 की टीमें

मितेश बैरवा

कबड्डी नियम

मितेश बैरवा

स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी के शीर्ष खिलाड़ी

मितेश बैरवा
hi_INHI