Betting

भारत में 1Win पर रजिस्टर करें

1win . पर रजिस्टर करें

1Win एक अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाज है जो 50 से अधिक देशों में सेवाएं प्रदान करता है। सट्टेबाजी और जुआ खेलने के लिए इस मंच का उपयोग करने वाले 1 मिलियन से अधिक लोग हैं।

पिछले दो वर्षों में, भारत में 1Win साइट बहुत लोकप्रिय हो गई है। वे भारतीय खिलाड़ियों को कुछ बेहतरीन लाभ प्रदान करते हैं। अन्य साइटों की तुलना में, आपको पहले जमा बोनस पर लगभग INR 75,000 मिलेगा। वे सट्टेबाजी के साथ-साथ कैसीनो खेलों के लिए 500% स्वागत बोनस प्रदान करते हैं।

यदि आप इस एकमुश्त स्वागत बोनस का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको साइट पर अपना खाता पंजीकृत करना होगा।

1Win आधिकारिक साइट पर खाता पंजीकरण:

यदि आप इस साइट का उपयोग करना चाहते हैं और स्वागत बोनस का आनंद लेना चाहते हैं, तो आपको पहले अपना खाता पंजीकृत करना होगा। इस जुआ साइट की गोपनीयता नीति काफी सख्त है। आपके सभी व्यक्तिगत पंजीकरण विवरण एन्क्रिप्टेड और सुरक्षित होंगे। अपना खाता बनाने के चार अलग-अलग तरीके हैं। तदनुसार पंजीकरण चरणों का पालन करें।

त्वरित पंजीकरण:

यह पहली विधि है जिसके द्वारा आप आसानी से 1Win साइट पर अपना खाता पंजीकृत कर सकते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक त्वरित पंजीकरण विधि है। अपना खाता पंजीकृत करने के लिए आपको कोई विवरण दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस वेबसाइट पर जाना है, पंजीकरण विकल्प पर क्लिक करना है और फिर त्वरित पंजीकरण चुनना है। अब, सिस्टम स्वचालित रूप से आपके लिए एक उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड उत्पन्न करेगा। आप इसका उपयोग लॉग इन करने और अपने खाते तक पहुंचने के लिए कर सकते हैं।

फोन नंबर द्वारा पंजीकरण:

यह एक अन्य विकल्प है जिसके द्वारा आप साइट के साथ अपना खाता पंजीकृत कर सकते हैं। यहां, आपको अपना खाता पंजीकृत करने के लिए अपने फ़ोन नंबर का उपयोग करना होगा। प्रक्रिया काफी सरल है। आपको साइट पर जाना होगा और पंजीकरण पर क्लिक करना होगा। उसके बाद, आपको मुद्रा के रूप में INR का चयन करना होगा और अपना फ़ोन नंबर दर्ज करना होगा। एक बार यह हो जाने के बाद, नियम और शर्तें पढ़ें। अंत में आपको रजिस्टर पर क्लिक करना है। अब, आपको अपने नंबर पर एसएमएस के जरिए खाता क्रेडेंशियल मिल जाएगा।

आप इसका उपयोग अपने खाते में लॉग इन करने के लिए कर सकते हैं।

ईमेल द्वारा पंजीकरण:

यह एक और तरीका है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, यह सबसे अधिक समय लेने वाली विधि है। यहां, आपको अपना खाता पंजीकृत करने के लिए अपने ईमेल का उपयोग करने की आवश्यकता है। सबसे पहले, आपको साइट पर जाना होगा और पंजीकरण पर क्लिक करना होगा। उसके बाद, आपको मुद्रा के रूप में INR का चयन करना होगा और अपनी ईमेल आईडी दर्ज करनी होगी। आपको अपने खाते के लिए एक पासवर्ड भी बनाना होगा। अब, आपको नियम और शर्तों को पढ़ना होगा और रजिस्टर पर क्लिक करना होगा। खाते को सक्रिय करने के लिए आपको अपने ईमेल में एक लिंक मिलेगा।

आप लिंक पर क्लिक करके अपने खाते को सक्रिय कर सकते हैं। एक बार यह हो जाने के बाद, आप लॉग इन कर सकते हैं और अपना उपयोग कर सकते हैं
लेखा।

सामाजिक द्वारा पंजीकरण:

यह अंतिम पंजीकरण विकल्प है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं। आप पंजीकरण के लिए Google या Facebook खाते का उपयोग कर सकते हैं। इस पद्धति का उपयोग करने के लिए, आपको साइट पर जाना होगा और पंजीकरण पर क्लिक करना होगा। उसके बाद, आपको सोशल नेटवर्क विकल्प चुनना होगा। आपको मुद्रा के रूप में सोशल नेटवर्क और INR का चयन करना होगा। उसके बाद, एक बोनस कोड जोड़ें और अपना सोशल नेटवर्क डेटा दर्ज करें।

आपको अपना खाता पंजीकृत करने के लिए सोशल नेटवर्क पर पहुंच प्रदान करने और लॉग इन करने की भी आवश्यकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विधि का उपयोग करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप स्वागत बोनस चुनते हैं और अपना खाता पंजीकृत करते समय बोनस का दावा करने के लिए एक प्रोमो कोड दर्ज करें।

पूर्ण 1win समीक्षा: https://betting-app.in/review/1win/

संबंधित पोस्ट

आप सर्वश्रेष्ठ कबड्डी सट्टेबाजी साइटों को कैसे पा सकते हैं?

मितेश बैरवा

मेलबेट क्रिकेट समीक्षा

मितेश बैरवा

Pro Kabaddi betting tips you must know

मितेश बैरवा
hi_INHI